Print this page

बिनगोरियन हवाई अड्डे और अमेरिकी जहाज़ पर हमला

Rate this item
(0 votes)
बिनगोरियन हवाई अड्डे और अमेरिकी जहाज़ पर हमला

इराक के इस्लामी प्रतिरोध ने मंगलवार को एक बयान जारी करके एलान किया है कि तेलअवीव के बिनगोरियन हवाई अड्डे पर ड्रोन से हमला किया।

समाचार एजेन्सी इर्ना की रिपोर्ट के अनुसार इराक के इस्लामी प्रतिरोध ने एलान किया है कि अतिग्रहण के मुकाबले में कार्यवाही के परिप्रेक्ष्य में आज सुबह इस्राईल के अंदर बिनगोरियन हवाई अड्डे को ड्रोन से लक्ष्य बनाया गया। इसी प्रकार इराक के इस्लामी प्रतिरोध ने गुरूवार की रात को भी एलान किया था कि अलजलील क्षेत्र में स्थित इस्राईल की एक सैनिक छावनी को लक्ष्य बनाया था।

इराक के इस्लामी प्रतिरोध ने अमेरिका द्वारा इस्राईल के व्यापक समर्थन की भर्त्सना करते हुए फिलिस्तीन की मज़लूम जनता के समर्थन में इराक और  सीरिया में स्थित अमेरिकी सैनिक छावनियों और इसी प्रकार खुद अवैध अधिकृत फिलिस्तीन में जायोनी सरकार के ठिकानों पर बारमबार हमला किया है।

इसी बीच यमन की सशस्त्र सेना के प्रवक्ता यहिया सरीअ ने मंगलवार की सुबह कहा कि इस देश की सेना ने लाल सागर में एक अमेरिकी जहाज़ को लक्ष्य बनाया है। उन्होंने कहा कि इस अमेरिकी जहाज़ को कई मिसाइलों से लक्ष्य बनाया गया। यमनी सेना के प्रवक्ता ने बल देकर कहा कि जब तक गज्जा पट्टी पर हमले बंद नहीं होते और उसका परिवेष्टन खत्म नहीं किया जाता तब तक अवैध अधिकृत फिलिस्तीन की ओर जाने वाले जहाजों पर हमला होता रहेगा।

पिछले सप्ताह भी यमन की सशस्त्र सेना ने लाल सागर में अमेरिका के दो युद्धपोतों को लक्ष्य बनाया था।

Read 37 times