Print this page

ज़ायोनी अधिकारियों के मूर्खतापूर्ण कदम का जवाब बहुत अधिक गंभीर होगा: राष्ट्रपति रायसी

Rate this item
(0 votes)
ज़ायोनी अधिकारियों के मूर्खतापूर्ण कदम का जवाब बहुत अधिक गंभीर होगा: राष्ट्रपति रायसी

इस्लामिक रिपब्लिक ऑफ ईरान के राष्ट्रपति ने कहा कि अगर इजरायल का नरसंहार शासन कोई और मूर्खतापूर्ण कदम उठाता है, तो उसे ईरान से बहुत मजबूत और मजबूत प्रतिक्रिया मिलेगी।

ईरान के राष्ट्रपति सैय्यद इब्राहिम रायसी ने इस्लामी गणतंत्र ईरान के लक्ष्यों और हितों के खिलाफ ज़ायोनी शासन की आक्रामक कार्रवाइयों के जवाब में ईरानी सशस्त्र बलों के ऐतिहासिक, शक्तिशाली और विजयी ऑपरेशन के बाद कहा है कि ईरानी क्रांतिकारी इस्लामिक रिवोल्यूशन गार्ड्स कोर में रक्षक राष्ट्र के जोशीले और साहसी सपूतों ने, सभी रक्षा और राजनीतिक क्षेत्रों के सहयोग और समन्वय के साथ, ईरान की संप्रभुता के इतिहास में एक नया अध्याय खोला है और ज़ायोनी दुश्मन को एक भयानक सबक सिखाया है -

राष्ट्रपति रायसी ने कहा कि इस्लामी क्रांति के नेता अयातुल्ला अली खामेनेई का हमलावर को दंडित करने का वादा पूरा हो गया है और इस्लामी गणतंत्र ईरान के सर्वोच्च सशस्त्र बलों ने पूरी ताकत से ज़ायोनी सैन्य ठिकानों को निशाना बनाया है, जो ईरान का वैध और वैध है। रक्षा एक रक्षा रणनीति है - इब्राहिम रायसी ने इस बात पर जोर देते हुए कहा कि ईरान की सैन्य शक्ति देश और क्षेत्र की सुरक्षा की गारंटी है और इस क्षेत्र के देशों और राष्ट्रों के हितों की रक्षा करने की सेवा में है ईरान अच्छे पड़ोसी की नीति को आगे बढ़ाने और उनके साथ दोस्ती और सहयोग को बढ़ावा देने के लिए प्रतिबद्ध है।

पड़ोसी देश और क्षेत्र के लोग, उनके पंथ, धर्म और विश्वासों की परवाह किए बिना, शांति और शांति से रहने के हकदार हैं, लेकिन दुर्भाग्य से, कब्जे वाली सरकार की बुराई ने इस क्षेत्र के लोगों को दशकों से इस आशीर्वाद से वंचित कर दिया है। इस्लामी गणतंत्र ईरान के राष्ट्रपति ने यह भी कहा कि "प्रतिरोध" क्षेत्र में शांति और सुरक्षा बहाल करते हुए अतिक्रमण और किसी भी प्रकार के आतंकवाद को अस्वीकार करता है।

 

Read 27 times