यमनियों ने किया 37 ड्रोन से अमरीकी जहाज़ पर हमला

Rate this item
(0 votes)
यमनियों ने किया 37 ड्रोन से अमरीकी जहाज़ पर हमला

अमरीका तथा पश्चिम के धमकी भरे बयानों और हिंसक कार्यवाहियों के बावजूद यमनी, ग़ज़्ज़ावासियों के समर्थन से हाथ पीछे नहीं खींच रहे हैं।

अब उन्होंने एक नया हमला किया है।  यमन की सेना ने अदन की खाड़ी में लाल सागर के भीतर अमरीका के विध्वंसक पोत और जहाज़ पर हमला किया है।

तसनीम समाचार एजेन्सी के अनुसार यमन की सेना के प्रवक्ता यहया सरी ने एक बयान जारी करके बताया है कि देश की सशस्त्र सेना ने दो अलग-अलग आपरेशन में लाल सागर में 37 ड्रोन से एक अमरीकी डेस्ट्रायर और एक अन्य जहाज़ पर हमला किया।

उन्होंने बताया कि अदन की खाड़ी में PROPEL FORTUNE नामक अमरीकी जहाज़ पर मिसाइलों से हमला किया गया।  यमन की सेना के बयान में आया है कि दूसरे आपरेशन में दुश्मन को अधिक नुक़सान पहुंचा।  यहया सरी का कहना था कि वैसे अमरीका के दोनो जहाज़ों पर हमले कामयाब रहे।

यमन की सेना के प्रवक्ता ने इस बात को बलूपर्वक कहा कि जबतक ग़ज़्ज़ा में फ़िलिस्तीनियों के विरुद्ध ज़ायोनी शासन की कार्यवाही रुक नहीं जाती उस समय तक लाल सागर में हमारे हमले जारी रहेंगे।  याद रहे कि इससे पहले भी यमन की सेना लाल सागर में ज़ायोनी शासन की ओर जाने वाले जहाज़ों को लक्ष्य बनाती रही है।

Read 31 times