यमनी सेना द्वारा अमेरिकी और ब्रिटिश जहाजों पर हमले

Rate this item
(0 votes)
यमनी सेना द्वारा अमेरिकी और ब्रिटिश जहाजों पर हमले

यमनी सशस्त्र बलों के प्रवक्ता ने संयुक्त राज्य अमेरिका और यूनाइटेड किंगडम के खिलाफ छह मिसाइल और ड्रोन हमलों की सूचना दी है।

प्राप्त समाचार के अनुसार, यमनी सशस्त्र बलों के प्रवक्ता याह्या अल-सरी ने कहा कि गाजा के लोगों को सहायता पहुंचाने के लिए और प्रतिरोध के 10 वें दिन की शुरुआत के संबंध में हमलावरों के खिलाफ मंगलवार को यमन के सशस्त्र बलों ने छह मिसाइल और ड्रोन ऑपरेशन चलाए हैं

याह्या सरी ने कहा कि यमनी नौसेना ने अदन की खाड़ी और लाल सागर में चार अमेरिकी और ब्रिटिश जहाजों के खिलाफ कार्रवाई की है। यमनी सशस्त्र बलों के प्रवक्ता ने कहा कि अदन की खाड़ी में मार्सक साराटोगा और डेट्रॉइट नाम के दो जहाजों को निशाना बनाया गया। और लाल सागर. बनाया गया है.

याह्या सरी ने कहा कि ब्रिटिश जहाज हुआंगपु को लाल सागर में निशाना बनाया गया और प्रिटी लेडी जहाज को कब्जे वाले फिलिस्तीन की ओर जाते हुए निशाना बनाया गया. इस यमनी अधिकारी ने कहा कि देश के ड्रोन ने लाल सागर में दो अमेरिकी विध्वंसक जहाजों को भी निशाना बनाया है.

यमनी सशस्त्र बलों के प्रवक्ता ने कहा कि कब्जे वाले फिलिस्तीन के दक्षिण में उम्म अल-रसराश में इजरायली ठिकानों पर मिसाइलों से हमला किया गया है। उन्होंने जोर देकर कहा कि यमनी सेनाएं गाजा के मुजाहिदीन को अपना अभियान समर्पित करती हैं और सभी दुश्मन ठिकानों के खिलाफ अपने हमले जारी रखने पर जोर देती हैं।

Read 21 times