ईरान के विदेश मंत्री का अमेरिका को एक अहम संदेश

Rate this item
(0 votes)
ईरान के विदेश मंत्री का अमेरिका को एक अहम संदेश

इस्लामी गणतंत्र ईरान के विदेश मंत्री ने कहा है कि दमिश्क में ईरानी दूतावास के कांसुलर अनुभाग की इमारत पर ज़ायोनी सरकार के हमले के बाद संयुक्त राज्य अमेरिका को एक महत्वपूर्ण संदेश भेजा गया है।

ईरान के विदेश मंत्री हुसैन अमीर अब्दुल्लाहियन ने तेहरान में स्विस राज्य मंत्री को विदेश मंत्रालय में बुलाकर ज़ायोनी सरकार के सबसे बड़े समर्थक संयुक्त राज्य अमेरिका को एक महत्वपूर्ण संदेश भेजा है और कहा है कि संयुक्त राज्य अमेरिका इसका जवाब देना होगा.

ईरान के विदेश मंत्री ने अपने सोशल मीडिया पेज पर लिखा कि दमिश्क में इस्लामिक रिपब्लिक ऑफ ईरान के कांसुलर सेक्शन की इमारत पर इजरायली सरकार के आतंकवादी हमले और कुछ सैन्य सलाहकारों की शहादत के बाद, स्विस दूतावास के अधिकारियों को अमेरिकी हितों का रक्षक बताया गया। विदेश मंत्रालय में तलब किया गया।

अमीर अब्दुल्लायान ने कहा कि स्विट्जरलैंड के गवर्नर को बुलाकर इजरायली सरकार के अपराधों और उसके आतंकवादी हमले के पहलुओं के बारे में बताया गया और संयुक्त राज्य अमेरिका की जिम्मेदारी पर जोर दिया गया.

ईरान के विदेश मंत्री ने इस बात पर ज़ोर दिया कि ज़ायोनी सरकार के समर्थक के रूप में अमेरिकी सरकार को एक महत्वपूर्ण संदेश भेजा गया है और कहा कि अमेरिका को इसका जवाब देना होगा।

Read 24 times