ज़ायोनी सरकार को अपने आपराधिक कार्यों से पश्चाताप करना चाहिए इस्लामी क्रांति के नेता,

Rate this item
(0 votes)
ज़ायोनी सरकार को अपने आपराधिक कार्यों से पश्चाताप करना चाहिए इस्लामी क्रांति के नेता,

इस्लामी क्रांति के नेता ने दमिश्क में कब्ज़ा करने वाली ज़ायोनी सरकार के अपराधों के बारे में कहा है कि ज़ायोनीवादियों को उनके आपराधिक कार्यों के लिए दंडित किया जाएगा और पश्चाताप करने के लिए मजबूर किया जाएगा।

इस्लामिक क्रांति के नेता ग्रैंड अयातुल्ला सैयद अली खामेनेई ने इस्लामिक रिवोल्यूशनरी गार्ड कॉर्प्स के वरिष्ठ कमांडर जनरल मोहम्मद रज़ा ज़ाहेदी और उनके कुछ सहयोगियों की आतंकवादियों के हाथों हुई शहादत के संबंध में एक संदेश जारी किया है। ज़ायोनी सरकार को हड़पना और उससे नफरत करना। इस्लामी क्रांति के नेता ने अपने संदेश में कहा कि इस्लाम के नेता मेजर जनरल मुहम्मद रज़ा ज़ाहिदी और उनके करीबी सहयोगी जनरल मुहम्मद हादी हज रहीमी को ज़ायोनीवादियों ने शहीद कर दिया। इन शहीदों पर अल्लाह और उसके संतों का आशीर्वाद और शांति हो और दमनकारी और आक्रामक ज़ायोनी सरकार के अधिकारियों पर अभिशाप हो। इस्लामिक क्रांति के नेता ने कहा कि जनरल जाहिदी 1980 से ही जिहाद के मैदान में अपनी शहादत का इंतजार कर रहे थे.

उन्होंने कहा कि इन शहीदों ने कुछ नहीं खोया बल्कि उन्हें अपना इनाम और सवाब मिला. इस्लामी क्रांति के नेता ने इस बात पर जोर दिया कि दुष्ट ज़ायोनी शासन को हमारे बहादुर लोगों द्वारा दंडित किया जाएगा और हम उसे इन आपराधिक कार्यों के लिए पश्चाताप करने के लिए मजबूर करेंगे।

Read 34 times