इजराइल को उसके कायरतापूर्ण हमले का जवाब मिलेगा: ईरान के राष्ट्रपति

Rate this item
(0 votes)
इजराइल को उसके कायरतापूर्ण हमले का जवाब मिलेगा: ईरान के राष्ट्रपति

इस्लामी गणतंत्र ईरान के राष्ट्रपति ने दमिश्क में ईरानी दूतावास के कांसुलर अनुभाग पर आक्रामक ज़ायोनी सरकार के मिसाइल हमले पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि ज़ायोनीवादियों को पता होना चाहिए कि वे इस तरह से अपने नापाक लक्ष्यों को कभी हासिल नहीं कर पाएंगे।

इस्लामी गणतंत्र ईरान के राष्ट्रपति सैय्यद इब्राहिम रईसी ने दमिश्क में ईरान के कांसुलर अनुभाग पर ज़ायोनी सरकार द्वारा किए गए अमानवीय हमले की निंदा करते हुए इस हमले को अंतरराष्ट्रीय कानूनों का स्पष्ट उल्लंघन बताया और कहा कि शहीद हुए मुजाहिद पत्रकार युग के हैं। पवित्र रक्षा के, ऐसे बहादुर सेनापति और कमांडर थे जिन्होंने सीरिया में सैन्य सलाहकारों की आड़ में अहल-अल-बेत की पवित्रता और शुद्धता की रक्षा करने और उच्च इस्लामी और मानवीय मूल्यों की रक्षा करने का बीड़ा उठाया, और वे गर्व से के कारवां में शामिल हो गए।

इस्लामी गणतंत्र ईरान के राष्ट्रपति ने कहा कि प्रतिरोध मोर्चे के हाथों लगातार हार और विफलताओं के बाद, ज़ायोनी शासन इस तरह के अपराध करके और खुद को बचाने की कोशिश में अपनी अपमानजनक हार को छुपाने की कोशिश कर रहा है। अंधाधुंध हत्याएं जारी हैं उसका एजेंडा, लेकिन उसे पता होना चाहिए कि इस तरह के अमानवीय उपायों से वह कभी भी अपनी नापाक महत्वाकांक्षाओं को हासिल नहीं कर पाएगी और उसे यह कायरतापूर्ण हमला जरूर मिलेगा।

 

Read 34 times