ज़ायोनी शासन ईरान युद्धोन्मादी नीतियों पर काम कर रहा है

Rate this item
(0 votes)
ज़ायोनी शासन ईरान युद्धोन्मादी नीतियों पर काम कर रहा है

ईरान के विदेश मंत्री ने कहा है कि नकली इज़रायली सरकार क्षेत्र में युद्ध भड़काने और फैलाने की कोशिश कर रही है और उसे हमेशा संयुक्त राज्य अमेरिका का पूरा समर्थन प्राप्त है।

ईरान के विदेश मंत्री होसैन अमीर अब्दुल्लाहियान ने मस्कट में ओमान के विदेश मंत्री बदर अल-दीन हमद अल-बुसैदी के साथ एक संयुक्त संवाददाता सम्मेलन में कहा कि ज़ायोनी सरकार पूरी तरह से गाजा के दलदल में फंस गई है और गाजा युद्ध सातवें चरण में प्रवेश कर गया है। महीना और वह गाजा में अपना मामूली लक्ष्य भी हासिल नहीं कर पा रहा है.

ईरान के विदेश मंत्री ने दमिश्क में ईरान के वाणिज्य दूतावास अनुभाग पर ज़ायोनी सरकार के आतंकवादी और कायरतापूर्ण हमले के बारे में कहा कि यह कदम ज़ायोनीवादियों का युद्ध भड़काने और क्षेत्र के अन्य देशों को युद्ध में खींचने का एक नया प्रयास है।

होसैन अमीरअब्दुल्लाहियन ने कहा कि ईरान में अमेरिकी हितों के रक्षक ने स्विट्जरलैंड के दूतावास के माध्यम से वाशिंगटन को एक खुला संदेश भेजा है और अमेरिकी ज़ायोनी शासन के अपराधों का समर्थन करने में अपनी जिम्मेदारियों से पीछे नहीं हट सकते।

इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में ओमान के विदेश मंत्री ने यह भी कहा कि तेहरान और मस्कट के बीच समझौतों को लागू करने के लिए गंभीर प्रयास किए जा रहे हैं और ईरानी विदेश मंत्री की उपस्थिति का लाभ उठाते हुए उन्होंने फिलिस्तीनी लोगों और उत्पीड़ितों की समस्याओं और कठिनाइयों पर चर्चा की। गाजा में फिलिस्तीनी लोगों के खिलाफ ज़ायोनी सरकार के सैन्य आक्रमण पर चर्चा की जाएगी۔

Read 23 times