ईरान के राष्ट्रपति का इस्माइल हानियेह को शोक संदेश

Rate this item
(0 votes)
ईरान के राष्ट्रपति का इस्माइल हानियेह को शोक संदेश

इस्लामी गणतंत्र ईरान के राष्ट्रपति डॉ. रायसी ने इस्माइल हानियेह को एक संदेश भेजा है और ज़ायोनी सरकार द्वारा एक वाहन पर किए गए हमले के दौरान उनके परिवार के कई सदस्यों सहित उनके तीन बेटों की शहादत पर संवेदना व्यक्त की है। गाजा में अल-शती शिविर।

ईरान के राष्ट्रपति ने अपने शोक संदेश में इस्माइल हानियेह को भाई मुजाहिद कहकर संबोधित किया और लिखा कि अल-अल-पर हमले में क्रूर ज़ायोनी शासन की क्रूर कार्रवाई में उनके तीन बेटों और पोते-पोतियों की शहादत की खबर सुनने के बाद। शती शिविर, मैं और ईरान के लोग गहरे सदमे में हैं।

राष्ट्रपति सैयद इब्राहिम रईसी ने कहा कि इस अपराध ने निस्संदेह इस सरकार की क्रूरता और शिशुहत्या को उजागर कर दिया है और यह स्पष्ट हो गया है कि यह सरकार स्थिरता के मोर्चे पर अपनी लाचारी और विफलता को छिपाने की कोशिश कर रही है और किसी भी मानवीय और नैतिक सिद्धांतों से बंधी नहीं है .

ईरान के राष्ट्रपति के संदेश में कहा गया है कि दुर्भाग्य से, इतिहास के सबसे भयानक अपराधों के सामने मानवाधिकार के दावेदार न केवल दर्शक बनकर बैठे हैं, बल्कि अपनी चुप्पी और कायरतापूर्ण समर्थन से इज़राइल के लिए रास्ता बना रहे हैं. ऐसे अपराधों की पुनरावृत्ति के लिए, जो निश्चित रूप से अपराध हैं।

शोक संदेश के अंत में कहा गया है कि दुख के अवसर पर मैं आपके और आपके परिवार के लिए और प्रतिरोध मोर्चे के मुजाहिदीन की सेवा के लिए और शहीदों के रैंक की उन्नति के लिए ईश्वर से प्रार्थना करता हूं आपको धैर्य और दृढ़ता प्रदान कर सकता है।

Read 22 times