आयतुल्लाह आराफी का इस्माईल हानियह के नाम शोक संदेश

Rate this item
(0 votes)
आयतुल्लाह आराफी का इस्माईल हानियह के नाम शोक संदेश

हौज़ा ए इल्मिया ईरान के प्रमुख आयतुल्लाह अली रज़ा आराफी ने अपने एक संदेश में तहरीक हमास के राजनीतिक के प्रमुख ब्यूरो के बेटों और पोतो की शहादत पर दुख व्यक्त करते हुए शोक संदेश भेजा हैं।

हौज़ा ए इल्मिया के प्रमुख का जनाब इस्माईल हानियह के नाम शोक संदेश कुछ इस प्रकार हैं:

इस्लामी प्रतिरोध आंदोलन हमास के राजनीतिक कार्यालय के प्रमुख:

सलामुन अलैकुम:

अलशाती शिविर में ज़ायोनीवादियों के बर्बर हमले में शहीद हुए आपके बेटों और पोते-पोतियों की शहादत पर मैं आपको और आपके परिवार को संवेदना व्यक्त करता हूँ।हज़ारों मज़लूम फिलिस्तीन नौजवानों औरतों और बच्चों के साथ आपके बच्चों की शहादत जिहाद के विश्वास, धार्मिकता, धैर्य और सहनशक्ति को और बढ़ाएगा।

 

इसराईल शासन अपने अंत के करीब है और उसे प्रतिरोध के मोर्चे पर ऐतिहासिक हार का सामना करना पड़ा है और इस तरह के हताश और कम प्रयास उसकी असहायता और हताशा का संकेत हैं जो ईश्वर की कृपा से इस शासन के पूर्ण विनाश का कारण बनेंगे।

इस्लामी राष्ट्र का इतिहास और विवेक गहरी इस्लामी आस्था और कुरान की शिक्षाओं से पैदा हुए इन बलिदानों और शहादतों को कभी दुनिया  नहीं भूलेगी।

हौज़ा ए इल्मिया आपके बेटों और हज़ारों फ़िलिस्तीनियों की शहादत पर हम दुख व्यक्त करते हैं और हम कुद्स शरीफ़ और फ़िलिस्तीन राष्ट्र की पूर्ण मुक्ति तक अपनी पूरी ताकत से आपके साथ खड़े हैं जिसके लिए हम कुछ करने को तैयार है और पूरी जिम्मेदारी के साथ आपके साथ खड़े हैं।

अली रज़ा अराफ़ी

प्रमुख हौज़ा ए इल्मिया

Read 22 times