इज़रायली बस्तियों और सैन्य ठिकानों पर हिज़्बुल्लाह के हमलों मे वृद्धि

Rate this item
(0 votes)
इज़रायली बस्तियों और सैन्य ठिकानों पर हिज़्बुल्लाह के हमलों मे वृद्धि

हिज़बुल्लाह लेबनान ने अपने हमले बढ़ा दिए और इज़रायली सरकार की कई बस्तियों और सैन्य मुख्यालयों पर बमबारी की।

हौज़ा न्यूज़ एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार, हिज़्बुल्लाह लेबनान ने आज अपने हमले बढ़ा दिए और इज़रायली सरकार की कई बस्तियों और सैन्य मुख्यालयों पर बमबारी की।

हिजबुल्लाह लेबनानी सेना ने ग़ज़्जा के लोगों का समर्थन जारी रखते हुए और दक्षिणी लेबनान पर इज़रायली सरकार के हमलों का जवाब देते हुए मंगलवार को कब्जे वाले फिलिस्तीन के उत्तर में इजरायली बस्तियों पर अपने हमले जारी रखे।

हिज़्बुल्लाह के हमले और उनका सटीक निशाना इतना सटीक था कि इज़राइल के चैनल 12 ने स्वीकार किया कि हमले की सीमा और हमलों की संख्या के मामले में ये हमले पिछले हमलों से "बहुत अलग" थे।

लेबनानी प्रतिरोध बलों ने कब्जे वाले क्षेत्रों के उत्तर में ज़ायोनी सैनिकों की स्थिति पर रॉकेट दागे, इन हमलों में शबा'आ और "रवैसत अल-इलम" और "के कब्जे वाले क्षेत्रों में" अल-रडार "के सैन्य मुख्यालय पर हमला किया गया। हर्ष'' ''कफ़र शुबा'' की ऊंचाइयों में। रमीम'' में इज़रायली सैनिकों की एक सभा को निशाना बनाया गया। "अलकारिंटिना" की ऊंचाइयों पर रॉकेट और तोपखाने से हमला किया गया।

इन हमलों में, शाबा के कब्जे वाले मैदानों में "अल-रडार" के सैन्य मुख्यालय और "कफ़र शुबा" की ऊंचाइयों में "रवैसत अल-इलम" को नष्ट कर दिया गया, और "हर्ष रमीम" में इजरायली सैनिकों का जमावड़ा हुआ। और "करंटिना" की ऊंचाइयों को रॉकेट और तोपखाने से निशाना बनाया गया।

 

 

 

 

 

Read 15 times