ज़ियाद अल-नखला की इस्लामी क्रांति के नेता के साथ बैठक

Rate this item
(0 votes)
ज़ियाद अल-नखला की इस्लामी क्रांति के नेता के साथ बैठक

इस्लामी क्रांति के नेता ने प्रतिरोध बलों और गाजा के लोगों को मैदान का विजेता घोषित किया और कहा कि ज़ायोनी सरकार द्वारा प्राप्त विफलताओं के पीछे गाजा और फिलिस्तीन के लोगों के सम्मान और दृढ़ता की ऊंचाई और ईश्वर की विशेष कृपा थी। छह महीने के युद्ध में. है.

इस्लामी क्रांति के नेता अयातुल्ला अली खामेनेई ने गुरुवार शाम को फिलिस्तीनी इस्लामी जिहाद आंदोलन के महासचिव और उनके साथ आए प्रतिनिधिमंडल के साथ बैठक में गाजा के लोगों के नरसंहार में ज़ायोनी सरकार के बढ़ते अपराधों का उल्लेख किया। कहा कि ये कब्जाधारी ज़ायोनी शासन दुनिया की दमनकारी शक्तियों के समर्थन और समर्थन से उत्पीड़ित फ़िलिस्तीनियों के ख़िलाफ़ युद्ध छेड़ रहा है और बच्चों और महिलाओं का नरसंहार कर रहा है। और उन्हें हराने में सक्षम नहीं है।

हज़रत अयातुल्ला आज़मी खामेनेई ने फ़िलिस्तीन के इस्लामिक जिहाद आंदोलन के महासचिव को संबोधित करते हुए कहा कि ईश्वर की कृपा और दया से, वह गाजा के लोगों की अंतिम जीत और सफलता के गवाह बनेंगे।

फिलिस्तीन के इस्लामिक जिहाद मूवमेंट के महासचिव ज़ियाद अल-नखला ने भी फिलिस्तीन के संबंध में इस्लामिक रिपब्लिक ऑफ ईरान की मदद और समर्थन की सराहना करते हुए जनरल शहीद कासिम सुलेमानी को श्रद्धांजलि दी और कहा कि तमाम कठिनाइयों और साजिशों के बावजूद गाजा के लोगों ने प्रतिरोध बलों के पक्ष में खड़े होकर और अपने अद्वितीय बलिदान देकर, प्रतिरोध को नष्ट करने की संयुक्त राज्य अमेरिका, ज़ायोनी शासन और उसके समर्थकों की सभी योजनाओं को कुचल दिया है।

फ़िलिस्तीनी इस्लामिक जिहाद आंदोलन के महासचिव ने हमास आंदोलन और इस्लामिक जिहाद और अन्य प्रतिरोध बलों के बीच पूर्ण समन्वय का उल्लेख किया और कहा कि गाजा के लोग और प्रतिरोध बल तब तक डटे रहेंगे जब तक कि वे अपनी अंतिम और निश्चित जीत हासिल नहीं कर लेते और ईश्वर की कृपा से कृपा और कृपा से उन्हें निकट भविष्य में परम सफलता मिलेगी।

Read 28 times