तहरीक जिहाद-ए-इस्लामी के प्रमुख की ईरान के राष्ट्रपति से मुलाकात

Rate this item
(0 votes)
तहरीक जिहाद-ए-इस्लामी के प्रमुख की ईरान के राष्ट्रपति से मुलाकात

ईरान के राष्ट्रपति ने गाजा के उत्पीड़ित और शक्तिशाली लोगों और प्रतिरोध गुट के समर्थन में इस्लामी गणतंत्र ईरान की रणनीति पर जोर देते हुए कहा कि गाजा के लोगों की दृढ़ता ने ज़ायोनी शासन के खिलाफ प्रतिरोध की ताकत और श्रेष्ठता साबित कर दी है। .

ईरान के राष्ट्रपति सैय्यद इब्राहिम रायसी ने फिलिस्तीन के इस्लामिक जिहाद आंदोलन के महासचिव ज़ियाद अल-नखला के साथ एक बैठक में प्रतिरोध बलों की बहादुरी और दृढ़ता का उल्लेख करते हुए फिलिस्तीनी समूहों के बीच एकता और एकजुटता की प्रशंसा की। ज़ायोनी सरकार के ख़िलाफ़ और कहा कि आज गाजा ज़ायोनी शासन और संयुक्त राज्य अमेरिका के काले और अभूतपूर्व अपराधों की तुलना में फ़िलिस्तीनी लोगों के प्रतिरोध और दृढ़ विश्वास का दृश्य प्रस्तुत करता है।

राष्ट्रपति ने प्रतिरोध समूहों और गाजा के लोगों की श्रेष्ठता की ओर इशारा किया और कहा कि फिलिस्तीनी लोगों और प्रतिरोध ने ज़ायोनी शासन की क्रूरता और अपराधों का विरोध करने के लिए अपना एकमात्र विकल्प घोषित किया है। राष्ट्रपति ने कहा कि यह तथ्य कि यह सरकार अजेय है, झूठ है और गाजा के लोगों ने साबित कर दिया है कि यह सरकार किसी भी स्तर पर किसी भी कानून, अंतरराष्ट्रीय समझौते और मानवीय सिद्धांतों का सम्मान नहीं करती है।

Read 22 times