गाजा पर क्रूर ज़ायोनी आक्रमण, दर्जनों और फ़िलिस्तीनी शहीद

Rate this item
(0 votes)
गाजा पर क्रूर ज़ायोनी आक्रमण, दर्जनों और फ़िलिस्तीनी शहीद

फ़िलिस्तीनी सूत्रों ने घोषणा की है कि पिछले चौबीस घंटों के दौरान हमलावर ज़ायोनी सरकार के हमलों में एक सौ पच्चीस फ़िलिस्तीनी शहीद हो गए और दसियों अन्य घायल हो गए।

आईआरएनए की रिपोर्ट के मुताबिक, फिलिस्तीन के स्वास्थ्य मंत्रालय ने घोषणा की है कि पश्चिमी गाजा में कब्जे वाली इजरायली सेना द्वारा बमबारी के परिणामस्वरूप कई फिलिस्तीनी शहीद हो गए और कई अन्य घायल हो गए। गाजा के अन्य इलाकों पर ज़ायोनी सेना के बर्बर हमलों में दसियों फ़िलिस्तीनी शहीद हो चुके हैं।

ईद-उल-फितर के मौके पर भी गाजा के निर्दोष और उत्पीड़ित लोगों के खिलाफ आक्रामक ज़ायोनी शासन के हमले जारी रहे और गाजा के स्वास्थ्य मंत्रालय ने घोषणा की है कि गाजा के खिलाफ हमलों की शुरुआत के बाद से शहीदों की संख्या में वृद्धि हुई है। 7 अक्टूबर से यह तैंतीस हजार चार सौ बयासी हो गया है।

गाजा के स्वास्थ्य मंत्रालय ने घायल लोगों की नवीनतम संख्या छिहत्तर हजार पचास लोगों की भी घोषणा की है। इस अवधि के दौरान, ज़ायोनी शासन ने गाजा में आक्रामकता, नरसंहार, विनाश और विनाश, युद्ध अपराध, अंतर्राष्ट्रीय कानून का उल्लंघन, सहायता एजेंसियों पर बमबारी और अकाल के अलावा कुछ भी हासिल नहीं किया है।

ज़ायोनी शासन अपने किसी भी लक्ष्य को हासिल किए बिना गाजा में युद्ध हार गया है, और छह महीने के बाद भी, वह वर्षों से घेराबंदी में रहे एक छोटे से क्षेत्र में प्रतिरोध समूहों को आत्मसमर्पण करने में सक्षम नहीं कर पाया है।

Read 25 times