बेटों की शहादत पर हमास के मुखिया का बयान

Rate this item
(0 votes)
बेटों की शहादत पर हमास के मुखिया का बयान

फ़िलिस्तीन के इस्लामी प्रतिरोध आंदोलन के प्रमुख ने आक्रामक ज़ायोनी सरकार के हमले में अपने तीन बेटों और तीन पोते-पोतियों की शहादत की ख़बर की पुष्टि की और कहा कि इस दर्द और खून से हमें अपने लोगों के लिए आशा, भविष्य और उम्मीद की ज़रूरत है , आकांक्षाएं और राष्ट्र स्वतंत्रता का संदेश देता है।

हमास आंदोलन के प्रमुख इस्माइल हानियेह ने कहा कि मैं सर्वशक्तिमान ईश्वर का आभारी हूं, जिन्होंने मुझे तीन बेटों और तीन पोते और पोतियों की शहादत का आशीर्वाद दिया। हनिया ने आगे कहा कि हमारे शहीद बच्चों को सबसे अच्छे समय और स्थान पर परलोक का सम्मान मिला है। मेरे बेटे गाजा पट्टी में लोगों के साथ रहे और उन्होंने गाजा पट्टी नहीं छोड़ी।

इस्माइल हनियेह ने कहा कि हमारे लोगों और गाजा में रहने वाले सभी परिवारों ने अपने बच्चों के जीवन का बलिदान देकर भारी कीमत चुकाई है, और मैं उनमें से एक हूं, और हमने अपने परिवार से लगभग साठ शहीदों को कुद्स के रास्ते पर भेजा है पेश किया

हमास के प्रमुख इस्माइल हानियेह ने कहा कि कब्जा करने वालों का मानना ​​है कि वे प्रतिरोध समूहों के नेताओं के बच्चों को निशाना बनाकर हमारे लोगों के संकल्प को कमजोर कर रहे हैं, लेकिन हम कब्जा करने वालों को बताना चाहते हैं कि यह खून हमारे सिद्धांतों पर हमारे लिए है और हमारी धरती पर रहने की प्रतिबद्धता को और मजबूत करेंगे। हनिया ने कहा कि दुश्मन अपने लक्ष्यों को हासिल नहीं कर पाएगा और प्रतिरोध के गढ़ों पर कभी जीत हासिल नहीं की जा सकेगी।

 

 

Read 25 times