गाजा के विभिन्न क्षेत्रों पर आक्रामक ज़ायोनी सैनिकों की बर्बर बमबारी

Rate this item
(0 votes)
गाजा के विभिन्न क्षेत्रों पर आक्रामक ज़ायोनी सैनिकों की बर्बर बमबारी

अल-मग़ाज़ी कैंप और रफ़ा शहर पर कब्ज़ा करने वाली ज़ायोनी सरकार के हमले में कम से कम अठारह फ़िलिस्तीनी शहीद हो गए हैं

अल-मयादीन टीवी चैनल की रिपोर्ट के अनुसार, कब्ज़ा करने वाले ज़ायोनी शासन के युद्धक विमानों ने अल-मगाज़ी शिविर पर बमबारी की है। एक अन्य रिपोर्ट के अनुसार, ज़ायोनी शासन के लड़ाकू विमानों ने नुसीरत शिविर के उत्तर में और है अल-तुफ़ा के पूर्व में खान यूनिस पर भी बमबारी की है।

दूसरी ओर, ज़ायोनी शासन के युद्धक विमानों ने मंगलवार और बुधवार के बीच गाजा पट्टी के दक्षिणी इलाके में एक घर पर बमबारी की, जिसमें सात फ़िलिस्तीनियों की मौत हो गई। आईआरएनए ने कतर के अल जजीरा टीवी चैनल के हवाले से खबर दी है कि जिस घर पर हमला हुआ वह रफाह शहर के केंद्र में स्थित है.

फ़िलिस्तीन के स्वास्थ्य मंत्रालय ने बताया है कि गाजा पट्टी में ज़ायोनी सरकार के हमलों में शहीदों की संख्या तैंतीस हज़ार आठ सौ तैंतालीस तक पहुँच गई है। आईआरएनए की रिपोर्ट के मुताबिक फिलिस्तीन के स्वास्थ्य मंत्रालय ने कहा है कि ज़ायोनी सेना ने पिछले बारह घंटों में पांच बार क्रूर हमले किए हैं, जिसके परिणामस्वरूप छियालीस फिलिस्तीनी शहीद हो गए हैं और एक सौ दस घायल हो गए हैं।

फ़िलिस्तीन के नागरिक सुरक्षा संगठन ने भी एक बयान में कहा है कि खान यूनिस के विभिन्न इलाकों में ज़ायोनी सरकार के हमलों में शहीद हुए पंद्रह फ़िलिस्तीनियों के शव मलबे से निकाले गए हैं।

Read 44 times