इजराइल द्वारा फिलिस्तीनियों के नरसंहार के खिलाफ दुनिया भर के लोग मार्च में शामिल: लेबनानी सुन्नी मौलवी

Rate this item
(0 votes)
इजराइल द्वारा फिलिस्तीनियों के नरसंहार के खिलाफ दुनिया भर के लोग मार्च में शामिल: लेबनानी सुन्नी मौलवी

लेबनान की "क़ौलना वल-अमल" समिति के प्रमुख शेख अहमद अल-क़त्तान ने कहा: दुनिया भर के विश्वविद्यालयों ने गाजा के समर्थन में बैठकें और प्रदर्शन करके कब्जा करने वाली ज़ायोनी सरकार को गंभीर पीड़ा पहुंचाई है।

हौज़ा न्यूज़ एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार, लेबनान की "क़ौलना वल-अमल" समिति के प्रमुख शेख अहमद अल-क़त्तान ने अपने बयान में कहा: "दुनिया भर के विश्वविद्यालयों ने बैठकें आयोजित करके ज़ायोनी सरकार को गंभीर पीड़ा पहुंचाई है।" और गाजा के समर्थन में प्रदर्शन। इसलिए, हम दुनिया के सभी विश्वविद्यालयों, विशेष रूप से लेबनानी विश्वविद्यालयों, उच्च विद्यालयों, संस्थानों और स्कूलों को गाजा में चल रहे नरसंहार की निंदा के संबंध में आयोजित प्रदर्शनों और बैठकों में भाग लेने के लिए आमंत्रित करते हैं। उत्पीड़ितों का समर्थन कर सकते हैं।

उन्होंने कहा: हम देखते हैं कि कैसे इराक, यमन और दक्षिण लेबनान में हमारे लोग अपनी जान देकर और लड़कर और मिसाइलों से हमला करके उत्पीड़ितों का समर्थन कर रहे हैं और अपने मुस्लिम भाइयों का समर्थन करते हैं और कुछ भी करते हैं और विरोध करते हैं जिससे दुश्मन को नुकसान होता है।

शेख क़त्तान ने कहा: हमें पूरी दुनिया को बताना चाहिए कि ज़ायोनी सरकार किस तरह के अपराध कर रही है, फिलिस्तीन में हमारे लोगों और हमारे भाइयों पर कैसे अत्याचार हो रहा है, और वे कैसे नरसंहार कर रहे हैं जबकि वे स्वतंत्रता, मानवता के रक्षक होने का भी दावा करते हैं और बच्चों और महिलाओं के अधिकार।

इस लेबनानी सुन्नी धार्मिक विद्वान ने कहा: दुनिया को यह देखने दें कि ज़ायोनीवादियों का मानवता से कोई लेना-देना नहीं है, यह हमारा कर्तव्य है कि हम दुनिया को बताएं कि यह दमनकारी शासन कैसे खुलेआम नरसंहार कर रहा है।

 

 

 

 

 

Read 21 times