मस्जिदुल अक़सा पर व्यापक हमला करोः यहूदी धर्म गुरूओं की मांग

Rate this item
(0 votes)
मस्जिदुल अक़सा पर व्यापक हमला करोः यहूदी धर्म गुरूओं की मांग

ज़ायोनी संगठनों और यहूदी धर्मगुरूओं ने ज़ायोनी बस्तियों के निवासियों को मस्जिदुल अक़सा पर व्यापक हमले का निमंत्रण दिया है।

क़ुद्स समाचार एजेन्सी की रिपोर्ट के अनुसार, ज़ायोनी शासन के समर्थक संगठनों ने, जो मस्जिदुल अक़सा में यहूदियों के विशेष उपसना स्थल के समर्थक हैं, ज़ायोनियों को मस्जिदुल अक़सा पर हमले का निमंत्रण दिया है। यह निमंत्रण यहूदियों के विशेष त्योहार के आरंभ होने के उपलक्ष्य में दिया गया।

इस संगठन ने सोमवार से अवैध अधिकृत पश्चिमी बैतुल मुक़द्दस के दैरे-यासीन क्षेत्र में विशेष त्योहार के उपलक्ष्य में विशेष कार्यक्रम और प्रशिक्षण के कैंप लगाये हैं।

बहुत से यहूदी धर्मगुरू, जो विशेष उपासना स्थल के समर्थक हैं इन कार्यक्रमों में भाग लेंगे। हो सकता है कि यहूदियों के विशेष उपासना स्थल के समर्थक धर्मगुरूओं के कार्यक्रम में उपस्थित होेने के बाद उन्हें मस्जिदुल अक़सा पर हमले का निमंत्रण दिया जाए।

ज्ञात रहे कि हालिया दिनों में मस्जिदुल अक़सा पर ज़ायोनियों के हमलों में तेज़ी आ गई है और इसके विरोध में फ़िलिस्तीनियों ने तीसरा इंतेफ़ाज़ा शुरु किया जिसमें अबतक 210 से अधिक फ़िलिस्तीनी शहीद और हज़ारों घायल हो चुके हैं।   

Read 1105 times