नेतनयाहू की भारत यात्रा का खुलकर विरोध करेंगेः महमूद मदनी

Rate this item
(0 votes)
नेतनयाहू की भारत यात्रा का खुलकर विरोध करेंगेः महमूद मदनी

जमीअते ओलमाए हिंद के महासचिव ने घोषणा की है कि उनका संगठन, नेतनयाहू की भारत यात्रा का खुलकर विरोध करेगा।

भारत के पूर्व सांसद और जमीअते ओलमाए हिंद के महासचिव का कहना है कि ज़ायोनी शासन के प्रधानंत्री की भारत यात्रा का पुरज़ोर विरोध किया जाएगा। 

महमूद मदनी ने शुक्रवार को देवबंद में अपने निवास पर संवाददाताओं से बात करते हुए कहा कि भारत ने सदैव ही फ़िलिस्तीन, का समर्थन किया है और फ़िलिस्तीन आरंभ से ही भारत का मित्र रहा है।  उन्होंने कहा कि जमिअते ओलमाए हिंद, प्रधानमंत्री मोदी से मांग करता है कि वे नेतनयाहू को भारत आने से रोकें।  मदनी ने कहा कि नेतनयाहू के भारत आने से देश के मुसलमानों को ग़लत संदेश जाएगा।  महमूद मदनी ने कहा कि भारत की विदेश नीति में बदलाव नहीं किया जाना चाहिए।  उन्होंने कहा कि देश की विदेश नीति सदैव फ़िलिस्तीन के हित में रही है।

उल्लेखनीय है कि भारत के कुछ अन्य इस्लामी संगठनों ने भी घोषणा की है कि अगर नेतनयाहू भारत दौरे पर आते हैं तो वे उनको काले झंड़े दिखाएंगे।  नेतनयाहू को काला झंड़ा दिखाने की चेतवानी देने वाले संगठनों के अनुसार हम फ़िलिस्तीन की जनता के प्रति अपना समर्थन और एकजुटता दिखाने के लिए एसा करेंगे। ज्ञात रहे कि कार्यक्रम अनुसार ज़ायोनी शासन के प्रधानमंत्री नेतनयाहू 14 जनवरी को भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के निमंत्रण पर भारत की यात्रा पर आने वाले हैं। 

 

Read 84 times

Add comment


Security code
Refresh