ईरान के सशस्त्र बल प्रमुख की दमनकारी ज़ायोनी सरकार और संयुक्त राज्य अमेरिका को चेतावनी

Rate this item
(0 votes)
ईरान के सशस्त्र बल प्रमुख की दमनकारी ज़ायोनी सरकार और संयुक्त राज्य अमेरिका को चेतावनी

इस्लामी गणतंत्र ईरान के सशस्त्र बलों के प्रमुख जनरल अब्दुल रहीम मौसवी ने कहा है कि यदि संयुक्त राज्य अमेरिका ज़ायोनी सरकार के समर्थन में आगे आता है, तो वह क्षेत्र में उसके सभी सैन्य ठिकानों और हितों को निशाना बनाएगा।

इस्लामी गणतंत्र ईरान के सशस्त्र बलों के प्रमुख जनरल अब्दुल रहीम मौसवी ने कहा है कि मैं ईश्वर का आभारी हूं कि उसने हमें दमनकारी ज़ायोनी सरकार को उसके किए के लिए दंडित करने का अवसर दिया इस्लामी क्रांति ने बताया, हम भी अपना हिस्सा कर सकते हैं - कब्ज़ा करने वाली और कब्ज़ा करने वाली ज़ायोनी सरकार ने अंतरराष्ट्रीय कानूनों का उल्लंघन किया और लाल रेखाओं को पार किया और सीरिया की राजधानी दमिश्क में ईरानी दूतावास के कांसुलर अनुभाग पर हमला किया शहीद हो गए.

अंतर्राष्ट्रीय संगठनों को संयुक्त राष्ट्र चार्टर के अनुच्छेद 7 के तहत ज़ायोनी सरकार को दंडित करना चाहिए था, लेकिन एक तरफ इन संगठनों की इजरायल को चेतावनी देने और दंडित करने में विफलता के बाद, और दूसरी तरफ हमारे लोगों की बदला लेने की मांग के बाद। , हम इजराइल को दंडित करने के लिए यह जवाबी कदम उठाया गया

इस्लामिक रिपब्लिक ऑफ ईरान द्वारा इजरायल को चेतावनी देने और दंडित करने का ऑपरेशन ईरानी सशस्त्र बलों, इस्लामिक रिवोल्यूशनरी गार्ड कॉर्प्स वायु सेना और रक्षा मंत्रालय के प्रयासों से किया गया था, जिसके लिए हम ईरानी सशस्त्र बलों, इस्लामिक रिवोल्यूशनरी को धन्यवाद देते हैं। गार्ड कोर और हम रक्षा मंत्रालय के आभारी हैं और उन्हें इस महान उपलब्धि पर बधाई देते हैं और एक बार फिर आक्रामक ज़ायोनी सरकार को चेतावनी देते हैं कि अगर उसने दोबारा कोई गलती की, तो इस बार उसे और अधिक गंभीर कार्रवाई का सामना करना पड़ेगा। और हम अमेरिकी शासकों को यह भी चेतावनी देते हैं कि यदि अमेरिका ज़ायोनी सरकार के समर्थन में आगे आता है, तो हम क्षेत्र में उसके सभी सैन्य ठिकानों और हितों को निशाना बनाएंगे, विशेषकर उस स्थान पर जहां से ईरान पर हमला किया जाएगा उसके खिलाफ।

Read 19 times