ग़ाज़ा के विरुद्ध ज़ायोनी सेना की क्रूरता जारी, बाईस और फ़िलिस्तीनी शहीद

Rate this item
(0 votes)
ग़ाज़ा के विरुद्ध ज़ायोनी सेना की क्रूरता जारी, बाईस और फ़िलिस्तीनी शहीद

दक्षिणी ग़ज़ा के रफ़ा शहर पर ज़ायोनी सरकार की बमबारी में 22 फ़िलिस्तीनी शहीद हो गये।

रिपोर्टों के अनुसार, आज सुबह रफ़ा के अल-सलाम पड़ोस में दो घरों पर ज़ायोनी सरकार के युद्धक विमानों के हमले में तेरह फ़िलिस्तीनी शहीद हो गए, जबकि एक बमबारी में चार बच्चों सहित नौ फ़िलिस्तीनी शहीद हो गए। अल-अनवर पड़ोस में आवासीय घर रहे हैं।

इस बीच, कतर के अल-जजीरा टीवी चैनल ने कुछ समय पहले खबर दी थी कि रविवार को गाजा के विभिन्न इलाकों में ज़ायोनी सेना के हमले में चौबीस फ़िलिस्तीनी शहीद हो गए, जबकि अठहत्तर हज़ार फ़िलिस्तीनी शहीद हो गए और अठारह फ़िलिस्तीनी घायल हो गए।

गाजा पट्टी पर ज़ायोनी सरकार के आक्रमण को दो सौ बारह दिन बीत चुके हैं, लेकिन अभी तक निर्दोष फ़िलिस्तीनी नागरिकों का नरसंहार, विनाश और विनाश, युद्ध अपराध, अंतर्राष्ट्रीय कानूनों का उल्लंघन, सहायता कर्मियों पर बमबारी और कोई नतीजा नहीं निकला है। क्षेत्र में अकाल पैदा करने के अलावा कुछ हासिल नहीं हुआ।

दरअसल, ज़ायोनी सरकार इस निरर्थक युद्ध को हार चुकी है और दो सौ बारह दिनों के बाद भी, वह युद्ध करने के बाद भी एक छोटे से क्षेत्र में, जो वर्षों से घेराबंदी में है, प्रतिरोध समूहों को घुटने टेकने के लिए मजबूर नहीं कर पाई है। गाजा में अपराध लेकिन विश्व जनमत का समर्थन भी खो गया है।

Read 13 times