गाजा की घटनाओं ने पश्चिमी अधिकारियों के चेहरे से मानवाधिकारों की रक्षा का झूठा मुखौटा हटा दिया है: देश के राष्ट्रपति रायसी

Rate this item
(0 votes)
गाजा की घटनाओं ने पश्चिमी अधिकारियों के चेहरे से मानवाधिकारों की रक्षा का झूठा मुखौटा हटा दिया है: देश के राष्ट्रपति रायसी

ईरान के राष्ट्रपति ने कहा है कि गाजा की घटनाओं ने पश्चिमी अधिकारियों के चेहरे से मानवाधिकारों की रक्षा का झूठा मुखौटा हटा दिया है और आज दुनिया पश्चिमी विश्वविद्यालयों के छात्रों के सम्मानजनक आंदोलन की तुलना में अधिकारियों की दुष्टता को देख रही है। देशों.

राज्य के राष्ट्रपति डॉ. सैयद इब्राहिम रायसी ने सरकारी कैबिनेट बैठक में अपने संबोधन में अमेरिका और अन्य पश्चिमी देशों के विश्वविद्यालयों में छात्र आंदोलन के साथ जो हो रहा है उसे बेहद दुखद बताया. राष्ट्रपति ने अमेरिका और यूरोप के विश्वविद्यालयों और उच्च शैक्षणिक और अनुसंधान केंद्रों में छात्रों और शिक्षकों के अपमान को कानून की रक्षा, अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता, कलम की स्वतंत्रता और मानवाधिकारों के लिए एक त्रासदी बताया। उन्होंने कहा कि अमेरिका और यूरोप के विश्वविद्यालयों और उच्च शिक्षा केंद्रों में छात्रों और शिक्षकों के खिलाफ सरकार और पुलिस की हिंसक कार्रवाइयों ने पश्चिमी सभ्यता की वास्तविकता को उजागर कर दिया है और ईरान के इस्लामी गणराज्य की स्थिति की सच्चाई साबित कर दी है जिसका दावा पश्चिमी लोग करते हैं। मानवाधिकारों और स्वतंत्रता की रक्षा करना झूठ है।

ईरान के राष्ट्रपति डॉ. सैयद इब्राहिम रायसी ने कहा कि पश्चिमी अधिकारियों ने मानवाधिकारों और अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता की रक्षा के झूठे नारों के पीछे अपना निरंकुश और मानवता विरोधी चेहरा छुपाया था, लेकिन गाजा की घटनाओं ने उनके चेहरे से यह मुखौटा हटा दिया। उन्होंने कहा कि आज हम अमेरिका और यूरोप के विश्वविद्यालयों के बुद्धिमान, सूचित और जागरूक छात्रों और शिक्षकों के महान आंदोलन की तुलना में मानव स्वतंत्रता, मानवाधिकार और कानून के खिलाफ आक्रामक अधिकारियों की दुर्भावना देख रहे हैं। ईरान के राष्ट्रपति ने कहा कि हमारा मानना ​​है कि अमेरिकी और यूरोपीय विश्वविद्यालय के छात्रों और शिक्षकों का यह आंदोलन और दृढ़ता ज़ायोनी शासन के अपराधों और अमेरिकी सरकार द्वारा अत्याचारी शासन के समर्थन की तुलना में तथ्यों को छिपाने और उत्पीड़न और अत्याचार को रोकेगी। .मैं प्रभावी होऊंगा.

Read 12 times